KIDS CREATIONS & ACHIEVENENT

My photo
i have a ngo. this blog present's that.

Tuesday 29 September 2009

मेरी painting







मुझे नही मालूम कल क्या होगा। लहरों को देख कुछ भी अन्दास तो लगा नही सकते । मैंने जिस रह पर चल रही हु मुझे नही मालूम वहां क्या होने वाला है कौन दिखेगा रास्ता, कहाँ होंगी मंजिल । पेंटिंग बनाई है। ऐसे तो शौक है पर सोचा था इसको सेल करके जो कुछ आएगा उससे अपने एनजीओ के लिए खर्च करुँगी बच्चों की जरुरत के लिए कुछ खरीदूंगी । उनके लिए एक टीचर की ब्यावास्थ करुँगी पर क्या यह इतना आसन है। मेरी मदद करके शायद लोगों को उतना फायदा न हो जितना वे चाहतें हैं। पता नही पर मैं पेंटिंग करना तो नही छोड़ सकती

5 comments:

अर्कजेश said...

बहुत खूबसूरत हैं, बनाते रहिये !

Udan Tashtari said...

जारी रखिये. बढ़िया है.

sandeep sharma said...

bahut khoobsurat paintings...

M VERMA said...

बहुत बढिया है

विनोद कुमार पांडेय said...

यह एक प्रकृति प्रदत्त कला है जिसके लिए प्रकृति एक योग्य कलाकार को चुनती है..
बहुत बढ़िया पेंटिंग्स...बस निरंतरता बनाए रखे...बधाई!!!